वार्ता:नव-निधि

विकिस्रोत से
Jump to navigation Jump to search

यह पृष्ठ नव-निधि लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

  • कृपया अपना संदेश लिखने के बाद , चार टिल्ड डालकर(~~~~) अपना हस्ताक्षर जरूर करें।
  • नए संदेशों को पुराने संदेशों के नीचे डालें। नया विषय शुरु करने के लिए यहाँ क्लिक करें
  • क्या आप विकिस्रोत पर नए हैं?
  • यह लेख के विषय पर साधारण चर्चा करने के लिए स्थान नहीं है]]।


लेखन संबंधी नीतियाँ
  • स्रोत पृष्ठ के समान होने पर ही पृष्ठ को सत्यापित करें।।

मई माह की निर्वाचित पुस्तक चुनें[सम्पादन]

सदस्यों से अनुरोध है कि वे मई माहमें निर्वाचित किए जाने के लिए किसी पुस्तक का सुझाव दें। यह सुझाव हाल ही में स्विकृत निर्वाचित पुस्तक नीति के अनुरूप होनी चाहिए। एक से अधिक सुझाव मिलने पर ज्यादा समर्थन पाने वाली पुस्तक १५ मई तक निर्वाचित कर दी जाएगी। प्रस्तावक अपनी पुस्तक पर मिलने वाले सुझावों के अनुसार उसे सुधारने या दुबारा परखने के लिए भी तैयार रहें। अनिरुद्ध कुमार (वार्ता) १७:२७, ३ मई २०२० (UTC)
@अनिरुद्ध कुमार जी, मेरा विचार है कि यदि सदस्यों की सहमति हो तो नव-निधि पुस्तक को मई माह के लिए निर्वाचित किया जा सकता है। हाल में निर्वाचित पाठ के लिए बनी नीति को जून से लागू किया जाना चाहिए, क्योंकि मई माह में संपादनोत्सव में व्यस्त होने के कारण सदस्य पाठ निर्वाचन पर ध्यान नहीं दे पाएँगे अतः मेरा सुझाव है कि सर्वसम्मति से पाठ का निर्वाचन अगले महीने से ही किया जाना चाहिए। इस संबंध में और सदस्यों के सुझाव आमंत्रित हैं।--नीलम (वार्ता) १८:१६, १० मई २०२० (UTC)
@अनिरुद्ध कुमार जी, मेरा सुझाव से नव-निधि पुस्तक को मई माह के लिए निर्वाचित किया जा सकता है। -- अमिताभ साव (वार्ता) १६:४८, ११ मई २०२० (UTC)
नव-निधि पुस्तक को मई माह के लिए निर्वाचित किया जाना चाहिए। इसके साथ ही बना लिया जाय, जिससे की निर्वाचित पुस्तक के वार्ता पर पुस्तक कि त्रुटियों से संबंधित चर्चा की जा सके। --सौरभ तिवारी 05 (वार्ता) ०८:१८, १९ मई २०२० (UTC)
नव-निधि को मई माह के लिए निर्वाचित पुस्तक बना दिया गया है। इसमें सहयोग के लिए सभी सदस्यों का धन्यवाद। अनिरुद्ध कुमार (वार्ता) ११:२३, २० मई २०२० (UTC)